क्राइम ब्रांच 56 ने चोरी के मुकदमे में आरोपी को किया गिरफ्तार, स्कूटी बरामद

फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 56 प्रभारी सुंदर सिंह व उनकी टीम ने चोरी के मुकदमे में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम मोहित (23) है जो मेवात का रहने वाला है और फिलहाल सेक्टर 58 स्थित बापू नगर झुग्गी में रह रहा था। 2 अगस्त को कोतवाली थाने में चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपी ने रोज गार्डन के बाहर से एक स्कूटी चोरी की थी।

कोतवाली थाने में शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू की गई। 4 सितंबर को पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को देसी कट्टे सहित गिरफ्तार कर लिया जिसमें पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने स्कूटी चोरी की वारदात के बारे में पुलिस को जानकारी दी जिसके पश्चात पुलिस द्वारा आरोपी के कब्जे से चोरी की स्कूटी भी बरामद कर ली गई।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा करने का आदी है और नशे की आपूर्ति के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देता है। आरोपी के खिलाफ इससे पहले भी चोरी के दो-तीन मुकदमे दर्ज हैं और वह जेल की सजा भी कट चुका है। पुलिस पूछताछ पूरे होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related posts

Leave a Comment